''फालतू'' की रीलीज से पहले स्टारप्लस ने जारी किया शो का एक और नया प्रोमो

10/31/2022 2:36:45 PM

नई दिल्ली। स्टारप्लस का बहुप्रतीक्षित शो 'फाल्तू' अपनी रिलीज के लिए तैयार है और दर्शक एक अनचाही लड़की की कहानी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। स्टारप्लस ने शो के मेगा रिलीज से ठीक पहले एक और प्रोमो जारी किया और जिसके बाद सभी भी एक्साइटमेंट तेज हो गई है। वैसे तो हर प्रोमो फालतू के जीवन की कहानी और उसके करिश्मे के एक और पक्ष का खुलासा कर रहा है। यहां तक ​​​​कि शो का लेटेस्ट प्रोमो जो दिवाली पर रोशनी डालता है, दिखाता है कि फालतू कितनी व्यंग्यात्मक है और यह निश्चित रूप से खूब सारी मस्ती का वादा करता है। हम निहारिका चौकसी और आकाश आहूजा द्वारा निभाए गए किरदारों के बीच एक मस्ती भरा पल देख सकते हैं। और दोनों को स्क्रीन्स पर देखना निश्चित रूप से दर्शकों की आंखों के लिए एक ट्रीट जैसा लगता है। उनकी केमिस्ट्री दिलचस्प, मसाला और देखने में मजेदार है और जिसे लोग औऱ देखना चाहेंगे।

 

 

फालतू की महत्वाकांक्षाएं उसके जीवन की बाधाओं से भी बड़ी है और यह लड़की अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर सकती है। फालतू एक क्रिकेटर बनने का सपना देखती है और और तमाम मुश्किलों के बावजूद जो जिंदगी में उसके सामने आती है, वह खुद को अपने परिवार के सामने लायक साबित करने के लिए अपने सपनों का पीछा करती है। जब से निर्माताओं ने अपने अपकमिंग शो 'फालतू' की घोषणा की है, दर्शक वास्तव में कहानी से जुड़ गए हैं और शो के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते।

 

इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टार प्लस का नया शो फालतू अपनी तरह की एक अनूठी कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। दर्शक इस शो को केवल स्टार प्लस पर देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अब जब शो का प्रोमो सामने आ गया है, तो यह देखना रोमांचक है कि फालतू की कहानी कैसे सुलझती है और वास्तव में उसे कहां ले जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News