अक्षय कुमार के नाम पर ठगी:फेक कास्टिंग एजेंट बता की इन्फ्लुएंसर को फंसाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

4/12/2024 9:32:14 AM


मुंबई: फिल्मों के नाम पर स्ट्रग्लिंग एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के साथ धोखाधड़ी होना आम बात हो गई है।  बड़े- बड़े स्टार्स और उनकी प्रोडक्शन का नाम लेकर स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को फंसाया जाता बै। अब ऐसा ही एक मामला अक्षय कुमार को लेकर आया। उनके प्रोडक्शन हाउस के नाम पर एक इंफ्लुएंसर को ठगने की कोशिश की गई हालांकि,  इन्फुएंसर की अक्लमंदी ने उन्हें बचा लिया। 

 

अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स का कर्मचारी बताते हुए रोहन मेहरा नाम के एक शख्स ने रोजगार देने के नाम पर फ्रॉड करने के लिए जाल बिछाया। अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

एक वेब पोर्टल की खबर के अनुसार गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम प्रिंस कुमार है और उनकी उम्र 29 साल है। खुद को रोहन मेहरा बताते हुए उसने धोखाधड़ी करने के इरादे से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पूजा आनंदानी से संपर्क किया। अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में कास्टिंग डायरेक्टर का काम करने वाला बताते हुए उनसे इन्फ्लुएंसर से कहा कि निर्भया केस पर आधारित एक फिल्म बन रही है और इस सिलसिले में उसे जुहू में मिलने के लिए बुलाया। लेकिन एक्ट्रेस ने अपना दिमाग लगाया और सही वक्त पर पुलिस को इत्तला कर दिया जिससे उसे पकड़ा जा सका।

 

 

पूजा आनंदानी और प्रिंस कुमार की पहली मुलाकात एक कॉफी हाउस में हुई। जहां एक फोटोग्राफर ने उनकी फोटो भी ली जिसे लेकर दावा किया गया कि वो अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ है। इसके बाद उन्होंने पूजा आनंदानी को दूसरी बार मिलने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट होटल में मिलने के लिए बुलाया।

Content Writer

Smita Sharma