फाफ डु प्लेसिस के साथ मस्ती करते नजर आए विराट कोहली -अनुष्का शर्मा, फोटोज हुई वायरल

4/26/2023 12:14:48 PM

मुंबई। अनुष्का शर्मा ने अपने पति-क्रिकेटर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के साथी, कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ मस्ती करती नजर आई। कप्तान ने बीते मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनुष्का और विराट के साथ एक अनसीन फोटो शेयर की।

फोटो में अनुष्का ने गंभीर एक्सप्रेशन दिया तो वहीं विराट कोहली ने फनी पोज दिया। फाफ डु प्लेसिस, जो उनके पीछे खड़े थे, उन्होंने कैमरे के लिए पोज देते हुए स्माइल किया। यह फोटो किसी रेस्त्रां की लग रही है। फाफ ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "टीम ग्रीन।"

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर करते हुए विराट ने लिखा, "हाहाहा हम क्या कहलाते हैं? @anushkasharma।" उसने इसे अपने इंस्टाग्राम पर फिर से पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, "बैंड का नाम - फ्रेश लाइम सोडा।" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए फाफ ने लिखा, "मुझे यह पसंद है।"

PunjabKesari

यह पोस्ट बीते रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी द्वारा राजस्थान रॉयल्स को सात रन से हराने के बाद आया है। आरसीबी बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

हाल ही में, अनुष्का और विराट ने बेंगलुरू में बैडमिंटन आमने-सामने होकर प्रशंसकों को चौंका दिया। दोनों शहर के एक आवासीय समाज में अघोषित रूप से पहुंचे और समाज के दो निवासियों के खिलाफ एक दोस्ताना मिश्रित युगल बैडमिंटन मैच खेलने के लिए टीम बनाई। अनुष्का आईपीएल मैचों के लिए विराट के साथ बेंगलुरु गई थीं। उन्हें आरसीबी के मैचों के दौरान स्टैंड्स पर भी देखा गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में प्रतिष्ठित भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करेंगी। फिल्म की फाइनल रिलीज डेट का अभी इंतजार है। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स बायोपिक नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज के बैनर तले चकदा एक्सप्रेस का निर्माण करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News