कम ही लोग जानते होंगे श्रीदेवी की इस बेटी के बारे में, लाइमलाइट से दूर करती है ये काम

3/15/2018 11:54:13 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के बारे में तो सभी जानते ही हैं। लेकिन उनकी एक और बेटी है जिसके बारे में लोग कम ही जानते होंगे। क्योंकि उनकी ये बेटी लाइमलाइट से दूर रहती है।

PunjabKesari

ये बेटी और कोई नहीं श्रीदेवी के पति की पहली पत्नी मोनी कपूर की बेटी अंशुला है। ये अर्जुन कपूर की छोटी बहन है। अंशुला को फिल्मों में रुचि नहीं है लेकिन वे थिएटर में एक्टिव रहती हैं। 

PunjabKesari

25 साल की अंशुला कभी ऋतिक रोशन की कंपनी एचआरएक्स में बतौर ऑपरेशन मैनेजर काम करती थी। फिलहाल अंशुला अपनी सौतेली बहनें जाह्नवी और खुशी कपूर का ख्याल रख रही है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर जब यूजर्स ने जाह्नवी और खुशी के बारे में गलत शब्द यूज किए थे तो अंशुला उनके सपोर्ट में सामने आईं थीं। अंशुला बॉलीवुड से दूर हैं और उन्होंने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है। लगातार तीन साल सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट फॉर एकेडमी एक्सीलेंस अवॉर्ड मिला है।

PunjabKesari

अंशुला को 9वीं और 10वीं क्लास में हेड ऑफ मीडिल ईयर्स अवॉर्ड भी मिल चुका है। 2007 में कम्युनिटी सर्विस अवॉर्ड मिला था। उन्होंने रोमानिया में हाउस बिल्डिंग प्रोजेक्ट पर भी काम किया है। अंशुला ने 2014 में एक्सीड एंटरटेनमेंट प्रायवेट लिमिटेड मुंबई में एक साल बतौर एसोसिएट लिसनिंग एंड मर्चेंडिसिंग काम किया है। वे गूगल की एम्प्लॉय भी रह चुकी हैं।

PunjabKesari

फिल्मों से दूर अंशुला थिएटर में एक्टिव रहती है। उन्होंने The Night of January 16th, Oedipusa midsummer Night Dream, A Thousdand Cranes, Bhagwad Ajjukam सहित अन्य नाटकों में काम किया है। आपको बता दें कि अंशुला के पास करीब 49 लाख रुपए की BMW X3 कार है। इतना ही नहीं जुहू में उनका 3 BHK अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत तकरीबन 5-6 करोड़ रुपए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News