F.I.R. फेम कविता कौशिक ने को-स्टार दीपेश भान के निधन पर जताया दुख, कहा- एक फिट आदमी जिसने कभी शराब नहीं पीया, धूम्रपान...

7/23/2022 3:30:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान की भूमिका निभाने वाले दीपेश भान के निधन से टीवी जगत में शोक की लहर है। फैंस भी लोकप्रिय एक्टर को खोने से बेहद हताश नजर आ रहे है। स्टार्स और फैंस सोशल मीडिया के जरिए दीपेश के निधन पर शोक जता हैं। इसी बीच उनकी एफआईआर की को-स्टार कविता कौशिक ने भी एक ट्वीट के जरिए एक्टर के निधन पर अपना दुख जाहिर किया है।

PunjabKesari


कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा- कल 41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में, एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार एफ.आई.आर में, एक फिट आदमी था जिसने कभी भी शराब नहीं पीया/ धूम्रपान नहीं किया या अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं किया, एक पत्नी को छोड़ दिया। एक साल का बच्चा और माता-पिता और हम सब।

 

बता दें, पिछले एक साल में एक्टर ने अपने परिवार के तीन सदस्य माता-पिता और बड़े भाई को खो दिया थ और अब खुद भी इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। दीपेश भान अपने पीछे 1 साल का बेटा और पत्नी को अकेला छोड़ गए हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News