राशि खन्ना ने शुरू की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'योद्धा की शूटिंग, शूट के पहले दिन जताया आभार

1/5/2022 7:03:35 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। जी हां, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हसीना राशि खन्ना बॉलीवुड में धर्मा प्रोडक्शन की 'योद्धा' के साथ अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से हैं। इस फिल्म में राशि खन्ना बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. ऐसे में राशी खन्ना ने सेट पर पहले दिन पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाने के बाद, राशि खन्ना अब एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'योद्धा' के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'योद्धा' के सेट पर साउथ फिल्म एक्ट्रेस राशी खन्ना का स्वागत वेलकम नोट के साथ किया गया। इस वेलकम नोट की एक तस्वीर शेयर करते हुए राशि खन्ना ने कहा, "इस तरह के गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद @dharmamovies आपके पास मेरा दिल है #day1 #Yodha"।

साउथ स्टार राशी खन्ना के पास धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'योद्धा' के अलावा कई दिलचस्प प्रोजेक्ट भी हैं। अभिनेत्री अजय देवगन के साथ राजेश मापुस्कर की फिल्म 'रूद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में दिखाई देंगी। इसके साथ ही राज और डीके के अगले एक्शन थ्रिलर में राशी खन्ना विजय सेतुपति और शाहिद कपूर के साथ भी टीम अप करती नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Amardeep Sharma


Recommended News

Related News