सालार पार्ट 1 सीजफायर के ट्रेलर रिलीज की धमाकेदार अपडेट आई सामने

11/6/2023 3:45:36 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास स्टारर होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1- सीजफायर इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज शुरूआत से ही देखा गया है जिसकी एक वजह निर्देशन प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास का पहली बार साथ आना भी हैं, जो एक फ्रेश और पावरफुल संयोजन साबित होने का वादा करता है। वहीं फिल्म के पहले टीज़र लॉन्च ने प्रशंसकों और दर्शकों के बीच प्रत्याशा पहले ही काफी बढ़ा दी है और अब बस सभी को फिल्म के दमदार ट्रेलर के आने का इंतजार है, जिसकी धमाकेदार अपडेट हम आपके लिए लाए है।

जी हां, जबकि फिल्म के लिए चर्चा अपने चरम पर है, निर्माताओं ने हाल ही में सोशल मीडिया पर #50DaysToSalaarCeaseFire ट्रेंड शुरू किया जिसके कारण जनता के बीच उम्मीदें आसमान छूने लगी है। हाल में ये भी खबरें सुनने में आई कि इस सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का ट्रेलर नवंबर के अंत तक या दिसंबर की शुरुआत में आ जाएगा।

ट्रेलर की खबर निश्चित रूप से जनता और प्रभास के फैन्स के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान लाई होगी, जो एक्शन अवतार में सुपरस्टार को देखने के लिए बेकरार है। इसके अलावा, ये फिल्म भारतीय सिनेमा की दो सबसे बड़ी ताकतों, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है, जो इस मेगा एक्शन से भरपूर सिनेमाई फिल्म बनाने के लिए पहली बार एक साथ आ रहे हैं।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor

Jyotsna Rawat