भारत में इस दिन रिलीज होगी एडवेंचर से भरपूर ''स्ट्रेंज वर्ल्ड''

11/11/2022 11:52:45 AM

नई दिल्ली। वॉल्ट डिजनी एनिमेशन स्टूडियो का एक्शन से भरपूर एडवेंचर 'स्ट्रेंज वर्ल्ड' को लेकर भारतीय फैंस बेहद एक्साइडेट हैं। फिल्म 25 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो केवल अंग्रेजी भाषा में होगी। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Walt Disney Studios India (@disneyfilmsindia)

 

वहीं वॉयस कास्ट की बात करें तो जेक गिलेनहाल को सर्चर क्लैड के रूप में शामिल किया गया है, जो एक पारिवारिक व्यक्ति है जो एक अप्रत्याशित मिशन पर अपने तत्व से खुद को बाहर पाता है। खोजकर्ता के जीवन से बड़े खोजकर्ता पिता, जैगर के रूप में डेनिस क्वैड हैंं। जबौकी यंग-व्हाइट, खोजकर्ता के 16 वर्षीय बेटे, एथन के रूप में हैं, जो रोमांच के लिए तरसता है। गेब्रियल यूनियन मेरिडियन क्लैड के रूप में है, जो एक कुशल पायलट और सभी चीजों में खोजकर्ता का साथी; और लुसी लियू कैलिस्टो मल के रूप में, अवलोनिया के निडर नेता जो अजीब दुनिया में अन्वेषण का नेतृत्व करते हैं।

 

'स्ट्रेंज वर्ल्ड' का निर्देशन डॉन हॉल (ऑस्कर®-विजेता 'बिग हीरो 6,' 'राया एंड द लास्ट ड्रैगन') और सह-निर्देशक/लेखक क्यूई गुयेन (सह-लेखक 'राया एंड द लास्ट ड्रैगन') द्वारा किया गया है। रॉय कोनली द्वारा निर्मित (ऑस्कर®-विजेता "बिग हीरो 6," "टेंगल्ड")।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News