Video: अरबाज संग स्पॉट हुईं Malaika Arora, पैपराजी के सामने एक्स हसबैंड को किया इग्नोर

1/4/2023 12:19:50 PM

नई दिल्ली। तलाक के बाद भी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। इसकी वजह कहीं ना कहीं उनका बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) हैं। दोनों को कई बार अपने बेटे की खातिर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। वहीं हाल ही में एक बार फिर दोनों को एक साथ देखा गया, लेकिन इस बार उनके बेटे अरहान कहीं नजर नहीं आए। 

 

एक साथ स्पॉट हुए मलाइका अरोड़ और अरबाज खान
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जहां बीती रात मलाइका और अरबाज को किसी एक बिल्डिंग के अंदर जाते हुए स्पॉट किय गया। वहीं जब मलाइका ने पैपराजी को देखा तो उन्होंने अरबाज को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया। बिना कुछ कहे वह चुपचाप आगे निकल गईं और अरबाज उनके पीछे हो लिए।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इस दौरान अरबाद के हाथ में एक बोलत में दिखी। वीडियो में अरबाज ब्लैक कलर के पैंट और शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। तो वहीं हमेशा की तरफ एक बार फिर मलाइका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। उन्होंने शर्ट के ऊपर स्वेटशर्ट कैरी किया था, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। 

 

मालूम हो कि दोनों ने 12 दिसबंबर 1998 को शादी कर ली। वहीं जब मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म किया था तब ये बात बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई थी। यह खबर सुनकर सभी को हैरान रह गए थे। सूत्रों के मुताबिक इनके रिश्ते में काफी खटास आ गई थी। वहीं फिलहाल अरहान की कस्टडी मलाइका के ही पास है। कहीं ना कहीं इस खूबसूरत रिश्ते की टूटने की वजह अरबाज का दूसरी लड़कियों से मिलना-जुलना बताया गया तो कभी मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News