Interview: चकाचक Song को लेकर सारा ने कहा - बचपन से चाहती थी मेरा अपना एक गाना हो

12/21/2021 5:41:34 PM

ज्योत्सना रावत। अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। तीनों एक्टर्स को फिल्म में साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है, जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है। 

​अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची सारा अली खान ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से की खास बातचीत। पेश है बातचीत के मुख्य अंश :

बचपन से चाहती थी मेरा अपना एक गाना हो
'चकाचक' गाने के बारे में बात करते हुए सारा ने बताया कि जब इस गाने की शूटिंग हुई तब लॉकडाउन के लंबे सन्नाटे के बाद हम सभी काम के लिए निकले थे और उस वक्त हमारे अंदर जबरदस्त जुनून था। घर में बैठे - बैठे सभी पागल हो चुके थे, तो जैसे ही काम करने का मौका मिला तो सभी का एक्साइटमेंट लेवल काफी हाई था। मधुरई में इस गाने की शूटिंग हुई और इस दौरान मैंने बहुत मजे किए।

अपने ऊपर भरोसा जरूरी
सारा कहती है मैं बिंदास टाइप की हूं कोई मेरे कपड़ो के बारे में या मेरे खाने के बारे में कुछ भी बोले मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मैं अपने काम के प्रति बहुत ईमानदार हूं। अगर मेरे फैंस और मीडिया को मेरा काम पसंद न आए तो मुझे फर्क पड़ता है। बाकि ट्रोलर्स से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। सिर्फ अपने ऊपर भरोसा, जुनून और अंदर काम की आग को कायम रखना जरूरी है।

आनंद एल राय की हिरोइन बनने पर गर्व
सारा फिल्म के बारे में बात करते हुए कहती हैं आनंद एक राय का नाम दिग्गज निर्देशकों में शुमार है और उनकी फिल्म की हिरोइन बनना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मुझे अपने किरदार रिंकु से बहुत प्यार हो गया और दिल्ली में आकर मैंनें इसे बहुत मिस किया।

अक्षय सर में आज भी न्यू कमर वाली एनर्जी
अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम करने पर सारा ने बताया 'अक्षय सर में आज भी वही एनर्जी है, जो एक न्यू कमर में होती है। धनुष सर भी बहुत टेलेंटेड औऱ हेल्पफुल हैं उन्हें हिंदी नहीं आती फिर भी उनके साथ काम करने में बिल्कुल दिक्कत नहीं हुई। उनकी हर चीज से कुछ सीखने को मिलता है।'

कहानी और निर्देशक रखते हैं मायने
सारा से पूछा गया कि वे करियर के पीक पर वेब सीरीज में काम करना पसंद करेंगी या नहीं इस पर सारा ने खूबसूरत जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए हमेशा कहानी और निर्देशक मायने रखते हैं फिर चाहे वो किसी भी माध्यम पर रिलीज हो और किसी भी भाषा में हो। 
               


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News