Exclusive Interview: अक्षय ने कहा- अनसुनी और अनदेखी है अतरंगी रे की कहानी

12/21/2021 5:31:02 PM

ज्योत्सना रावत। अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। तीनों एक्टर्स को फिल्म में साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है, जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है। 

​अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अक्षय कुमार ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से की खास बातचीत। पेश है बातचीत के मुख्य अंश :

मैं इस फिल्म में एक जादूगर हूं
अक्षय फिल्म के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि मैं इसमें एक जादूगर का किरदार निभा रहा हूं। मेरा इसमें छोटा सा लेकिन बहुत अहम रोल है। वैसे ये फिल्म सारा अली खान और धनुष पर आधारित है। इस फिल्म जैसी कहानी न मैंने कहीं सुनी और न देखी है। ऐसी कोई फिल्म हॉलीवुड में भी नहीं बनीं। जब आनंद ने मुझे ये कहानी सुनाई तो मुझे बहुत पसंद आई और मैंने कहा मैं इसे कर रहा हूं। 

70 परसेंट लक और 30 पर्सेंट मेहनत
अक्षय से पूछा गया कि आपकी हर फिल्म हिट साबित होती है इसके पीछे का राज बताएं इस पर उन्होंने कहा 'ऐसा नहीं है मेरी लगातार कई फ्लॉप फिल्में भी गईं हैं। ये तो अप एंड डाउन होता रहता है। अभी फिलहाल भगवान की दुआ से ठीक चल रहा है और देखो यह सब कब तक चलता है। मुझे ऐसा लगता है इंडस्ट्री में 70 परसेंट लक और 30 पर्सेंट हार्ड वर्क काम आता है। 

मेरे साथ रहकर आनंद ने एक साल में बनाईं दो फिल्में 
मजाकिया अंदाज में अक्षय बताते हैं मेरे साथ रहकर आनंद ने एक ही साल में दो फिल्में बना ली। अतरंगी रे के दौरान जब आनंद ने मुझे एक और फिल्म 'रक्षाबंधन' की कहानी सुनाई तो मुझे बहुत पसंद आई और लॉकडाउन में उसकी शूटिंग भी पूरी हो गई। अतरंगी रे फिल्म की 90 परसेंट शूटिंग दिल्ली में ही हुई। 

सारा को कैसे भी ढाल सकते हैं 
अक्षय ने सारा और धनुष ते बारे में बात करते हुए बताया कि सारा बेहद अच्छी एक्ट्रेस हैं, उन्हें डायरेक्टर जैसे मर्जी ढाल सकते हैं। एक एक्टर के लिए डायरेक्टर के हिसाब से मोल्ड हो जाना बहुत बड़ी खूबी होती है। वहीं धनुष मंझे हुए कलाकार हैं, समय के पाबंद हैं और बेहद प्रोफेशनल हैं। धनुष इमोशनल सीन बहुत अच्छे से शूट करते हैं उनके रोने वाले सीन एकदम दिल से किए हुए लगते हैं। ऐसा बहुत कम एक्टर्स कर पाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News