Exclusive Interview: Task Design को लेकर उठे सवाल पर खुलकर बोली Nimrat Kaur Ahluwalia

2/7/2023 2:08:57 PM

मुंबई। बीते सोमवार को निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 से बाहर हो गई हैं। बिग बॉस 16 के टॉप 5 फाइनलिस्ट शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालिन भनोट हैं। शो से बाहर आने के बाद निमृक ने घर के अंदर अपने दोस्त और दुशमनो को लेकर पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/हिंद समाचार से खास बातचीत की।

सवाल- बिग बॉस के घर में इतने महीने रहने के बाद अब आप क्या मिस करने वाली हो?  

जवाब- मुझे लगता है कि मैं बिग बॉस की आवाज को बहुत मिस करने वाली हूं। जब भी वो कुछ बोलते थे तो लगता था कि भगवान हमसे बात कर रहे हैं। मुझे स्कूल जैसा लगता था कि कोई गलती हुई तो डांट पड़ेगी।

सवाल- आपके लिए सबसे बिग बॉस के घर में सबसे low moment क्या रहा?

जवाब- जब मैने कन्फेशन रूम में बिग बॉस के साथ बाते की थी वो मेरे लिए सबसे low moment था। मैं उन से उस समय request कर रही थी की मुझे यहीं रहना हैं। बहुत सारे उतार चढ़ाव रहते हैं कई बार हम याद भी नहीं रख पाते हैं, शायद लोगों को ज्यादा याद होगा। लेकिन हर दिन आपको हार से भी गुजरना होता था।

सवाल- क्या आपने बिग बॉस के घर में हुए task को enjoy किया ? वैसे कई बार ये भी कहा जाता था कि tast सिर्फ Nimrit के लिए ही बनाए जाते हैं।

जवाब- लोगों का काम है कहना क्या कहें? मेरे लिए हर task बहुत जरूरी था और मजा भी आता था। tast मे बहुत सी creativity थी और यह सारी मेहनत बिग बॉस की टीम की है। इस बार जो बिग बॉस ने खेला है वो क्या कमाल खेला है और जहां हम सोचना खत्म करते थे वहां से वो शुरू होता था। वे हमेशा शो में कोई ट्विस्ट ले आते थे जिस कारण हम कभी नहीं सोच पाते थे कि अब शो में क्या होने वाला है। मैं बहुत बार संचालक भी रही हूं तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी होती थी लेकिन मजा भी आता था।

सवाल- सालमान बिग बॉस के होस्ट हैं तो आप उनके बारे में क्या कहना चाहेंगी?

जवाब- He is fantastic, हम सभी उनसे बहुत प्यार करते हैं। और मुझे नहीं लगता दुबारा कोई उनके जैसा हो सकता है, वह इकलौते हैं। हम उनसे प्यार भी करते है और उनसे डरते भी थे क्योंकी weekend ke war पे हम सब यही दुआ करते थे कि आज सलमान हमें डांटे ना।

सवाल- बिग ब़ॉस में जाने का क्या कारण था?

जवाब- मैंने बस अपने instints को फॉलो किया। मुझे इस चीज का एहसास है कि मौका बार बार नहीं मिलता इसलिए अगर आपको अवसर मिले तो आपको वह कर लेना चाहिए। मैं खुश हूं कि इस शो और मंच के जरिए लोग जो मेरे किरदार को बहुत प्यार देते आएं हैं, अब उन्हे पता चला कि रियल निमृत कैसी है और कौन है।

सवाल- शो की शुरूआत  में आप काफी active थीं,एक individual के तौर पर आप उभरीं थी फिर आगे जाके चीजें खराब होने लगी...तो आप इस गेम को किस नज़रिए से देखती हैं?

जवाब- मैंने इसे कभी गेम नहीं समझा, मैने इसे अपनी लाइफ समझ कर खेला और रियल लाइफ में तो ऐसा होता रहता है। कभी आपको लगता है कि सब कुछ मेरे लिए हो रहा है तो कभी आपकी लाइफ में उतार चढ़ाव भी आते हैं। जिन्दगी ऐसी ही तो होती है। मैं बहुत दिल और दिमाग से चलने वाली इंसान हूं और शायद दिल से ज्यादा सोच लेती हूं। मुझे किसी बात का कोई अफसोस नहीं है, क्योकी मेरी गलतियां सिर्फ मुझे फेस करनी हैं और मेरा अच्छा भी मुझे ही देखना है। मैं यकीन करती हू कि जिस पेड़ पर बहुत ज्यादा फल होते है अक्सर पत्थर उसी पर पड़ते हैं।

सवाल- आपके हिसाब से बिग बॉस 16 का winner कौन बनेगा?

जवाब- मैं अभी-अभी घर से बाहर आई हूं, तो winner कौन होगा वो मुझे नहीं पता। लेकिन मैं चाहती हूं की MC Stan और Shiv Thakare ट्रॉफी जीत कर जाएं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News