एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दादासाहेब फाल्के नेशनल अवॉर्ड फिल्म फेस्टिवल 23 में हासिल की बड़ी जीत

5/1/2023 1:41:54 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट भारत के फेमस फिल्म प्रोडक्शन हाउस में से एक है जिसने कुछ बेहद शानदार फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। दुनिया भर में अपनी अलग उपस्थिति दर्ज कराने के बाद, प्रोडक्शन हाउस ने अब दादासाहेब फाल्के नेशनल अवॉर्ड फिल्म फेस्टिवल 23 में बड़ी जीत हासिल की है और 3 कैटेगरी में प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं।

दादासाहेब फाल्के कुछ सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है। हाल में दादासाहेब फाल्के नेशनल अवॉर्ड फिल्म फेस्टिवल 23 का आयोजन नोएडा में हुआ। जैसा कि यह एक बड़ा सम्मान है जिसका जनता द्वारा पंसद किया जाता है, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने इस सेरेमनी में बेस्ट फिल्म प्रोडक्शन हाउस, फिल्म फोन भूत के लिए बेस्ट वीएफएक्स - जूरी और फिल्म शर्माजी नमकीन के लिए माननीय जूरी मेंशन अपने नाम किया जोकी एक शानदार जीत है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट भारत में अग्रणी फिल्म प्रोडक्शन हाउसेज में से एक है। जबकि उन्होंने इस तरह के एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में एक शानदार जीत दर्ज की है, वे आने वाले समय में फुकरे 3, जी ले जरा के साथ कई और बड़ी रिलीज पर भी नजर गड़ाए हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News