एक्सेल एंटरटेनमेंट ने मडगांव एक्सप्रेस के अल्टीमेट ट्रायो से उठाया पर्दा, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

3/1/2024 4:46:34 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट, जो कई ब्लॉकबस्टर हिट प्रोजेक्ट देने के लिए जानी जाती है, ने अपने मच अवेटेड प्रोजेक्ट 'मडगांव एक्सप्रेस' की जबरदस्त कास्ट से पर्दा उठा दिया है। कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित फिल्म की यह झलक वादा करती है कि फिल्म हंसी की सवारी होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, और अविनाश तिवारी की जबरदस्त तिगड़ी नजर आने वाली है।

 

इस दिन रिलीज होगा मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर 
वीडियो में इन दमदार कलाकारों को उनके यादगार ओटीटी अवतारों में पेश किया गया है - दिव्येंदु जैसे सभी के प्यारे मुन्ना भाई, अविनाश तिवारी जैसे डेयरिंग डारा, और प्रतीक गांधी जैसे कैरिजमेटिक हर्षद मेहता। अपनी सीट को कसकर पकड़े क्योंकि आगे चलकर इन तीनों किरदारों को एक एक्साइटमेंट का ब्लास्ट मडगांव के किरदारों में बदल देता है और इस तरह से डोडो के रूप में दिव्येंदु, पिंकू के रूप में प्रतीक गांधी और आयुष के रूप में अविनाश को देखा जा सकता है। इनके अलावा फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम नजर आने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

 

मडगांव एक्सप्रेस तीन बचपन के दोस्तों की कहानी है, जिनकी गाड़ी गोवा ट्रिप के लिए जाते-जाते ऑफ ट्रैक हो जाती है। फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी हिट फिल्मों के मेकर्स द्वारा आ रही, 'मडगांव एक्सप्रेस' कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है। ऐसे में जबरदस्त कास्ट की घोषणा के बाद अब मेकर्स ने यह भी खुलासा किया है कि वह फिल्म का मजेदार ट्रेलर 5 मार्च 2024 को रिलीज़ करेंगे, जिसका दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है!

 

"बचपन के सपने...लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News