एक्सल एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया मडगांव एक्सप्रेस का जबरदस्त ट्रेलर

3/5/2024 5:27:27 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  आज, मडगांव एक्सप्रेस का मच अवेटेड ट्रेलर एक शानदार इवेंट में प्रस्तुति किया गया है, जिसमें फिल्म की कास्ट और मेकर्स शामिल थे।  रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में फिल्म दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी को नए अवतार में दिखाया गया है। ट्रेलर में एक भूली-बिसरी यारी, हंसने-मुस्कराने और जंगल में सफर से भरपुर यात्रा का वादा किया गया है और फिल्म अपने डायनेमिक कास्ट के साथ जनता के दिलों को जीतने के लिए तैयार है, जो उनके भारत के टॉप वेब शो में अपने आइकॉनिक किरदारों के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म के मेकर्स ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की कास्ट को इंट्रोड्यूस किया है, जिसकी वजह से उसके आस-पास मौजूद उत्सुकता ऊंचाई पर है। वीडियो देख आप समझ जायेंगे की यह एक मजेदार और कॉमेडी से भरपूर रोलरकोस्टर राइड है। फुकरे, रॉक ऑन, और डॉन जैसे सुपरहिट फिल्मों के पीछे के मास्टरमाइंड के साथ डायरेक्शन ने डेब्यू कर रहे कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी मडगांव एक्सप्रेस तीन बचपन के दोस्तों की यात्रा को दिखाती है, जो गोवा की तरफ सफर पर निकलते हैं, जो पूरा ऑफ-ट्रैक हो जाता है  है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

फिल्म की शानदार कास्ट को ज्वाइन किया है नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम, ने जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में और भी जादू और हंसी का तड़का डाल रहे हैं।  तो तैयार हो जाइए और मडगांव एक्सप्रेस में सवार हो जाइए, जहां हर पल एक नया एडवेंचर है जो एक्सप्लोर करने के लिए इंतजार कर रहा है। इस फिल्म में हंसी है, पागलपन और जबरदस्त मनोरंजन का मिक्सचर होने के साथ, ये सभी के लिए एक हंसी से भरी सवारी देने का वादा करती है!

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News