तलाक के बाद भी हर जगह साथ नजर आ रहे हैं आमिर-किरण, बाप-बेटे को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंची एक्स वाइफ

8/11/2021 8:42:27 AM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान हाल ही में पत्नी किरण राव से अलग हुए। कपल की तलाक की खबर सुन उनके और करीबी काफी निराश हुए थे. हालांकि, दोनों को अभी भी साथ देखा जाता है। इसी बीच आमिर और किरण की बेटे आजाद संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें एयरपोर्ट के दौरान की हैं। दरअसल, आमिर हाल ही में बेटे आजाद संग लद्दाख से लौटे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किरण इन दोनों को पिक करने के लिए एयरपोर्ट पहुंची। लुक की बात करें तो आमिर येलो टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पैंट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को कैप से कंप्लीट किया है।

वहीं किरण टी-शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं। आजाद की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं।सुरक्षा का ध्यान रखते हुए  तीनों ने मास्क लगाया हुआ है। एयरपोर्ट पर इस एक्स कपल ने एक-साथ कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि आमिर और किरण ने 3 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की जानकारी दी थी। कपल ने अपनी 15 साल पुरानी शादी का अंत जरूर कर दिया है, पर वे अपने बेटे की परवरिश के लिए साथ हैं।

उन्होंने कहा था कि वे अपने बेटे आजाद राव खान के को-पैरेंट्स बने रहेंगे। आमिर खान और किरण राव कुछ दिनों पहले लद्दाख में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  की शूटिंग खत्म करने के बाद श्रीनगर पहुंचे थे, तब भी आजाद उनके साथ था।

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो इस फिल्म का निर्माण वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है।यह फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स की क्लासिक फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है। फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है।
 

Content Writer

Smita Sharma