एक्स वाइफ आलिया ने Nawazuddin पर लगाया रेप का आरोप, कहा- ''उनके हाथो अपने बच्चों...''

2/24/2023 4:29:27 PM

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की एक्स वाइफ आलिया ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। वहीं, अब आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप का आरोप लगाया है। जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

आलिया ने रोते हुए शेयर किया वीडियो
आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह रोती बिलखती नजर आ रही हैं, और कह रही हैं कि नवाजुद्दीन उन्हे उनके बच्चों से दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। आलिया वीडियो में कह रही हैं कि- नवाज ने कल कोर्ट में कहा कि उन्हें बच्चों की कस्टडी चाहिए। जिस शख्स ने कभी बच्चों की खुशी का अनुभव ही नहीं किया, जिसने कभी बच्चों को महसूस ही नहीं किया वो मुझसे मेरे बच्चे छीनना चाहता है? वह डायपर का उपयोग करना भी नहीं जानता है या उसे पता ही नहीं चला कि हमारे बच्चे कब बड़े हो गए और आज वह बच्चों को मुझसे चुराना चाहता है। 

वह एक अच्छा पिता नहीं है- आलिया
आलिया ने आगे कहती है- "सबको ये दिखाने की कोशिश कर रहा है वह एक अच्छा पिता है। वह एक कायर पिता है। वह अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करके एक मां से उसके बच्चों को दूर करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन वह नहीं जानता कि सर्वशक्तिमान के पास सबसे बड़ी शक्ति है। मैंने तुम्हें हमेशा अपना पति माना और तुमने मुझे कभी अपनी पत्नि का दर्जा नहीं दिया। इसने मुझे हर तरफ से कमजोर कर दिया है। प्रसिद्धि उनके सिर पर चढ़ गई है। लेकिन मुझे कानून और अदालतों पर पूरा भरोसा है। नतीजा मेरे पक्ष में ही आएगा।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

आलिया ने लगाया रेप का आरोप
इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, "एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर ! उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाए इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News