पूनम पांडे के आरोपों पर पूर्व पति सैम बॉम्बे ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ''मैंने मारपीट नहीं की, मैं खुद घरेलू हिंसा का शिकार हूं''

3/4/2022 11:43:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे इन दिनों कंगना रणौत के शो 'लॉकअप' में नजर आ रही हैं। शो में पूनम ने अपने एक्स पति सैम बॉम्बे को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि उनके पूर्व पति पूरा दिन शराब पीकर  उन्हें हर रोज पीटते थे। पूनम के आरोपों के बाद अब सैम बॉम्बे ने अपना पक्ष रखा है और खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया।


हाल ही में एक इंटरव्यू में सैम बॉम्बे ने खुलासा किया कि पूनम ने मुझपर हनीमून के दौरान मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेकिन कुछ दिनों बाद, उसने मुझे फोन किया और कहा कि मुझे पता नहीं था कि छेड़छाड़ किसे कहते हैं।


उन्होंने कहा कि पूनम को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का दोषी होने के बजाय, मैं खुद घरेलू हिंसा का शिकार हूं। लाखों पुरुष पीड़ित हैं और उनके पास इससे बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं है। मैं कई बार पुलिस के पास गया लेकिन उन्होंने मेरी कोई मदद की।


बता दें, पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने सितंबर 2020 में शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी एक साल तक भी नहीं टिक पाई और रास्ते अलग हो गए। हालांकि दोनों ने कानूनी तौर पर तलाक नहीं लिया है। शादी के बाद गोवा में हनीमून के दौरान पूनम ने अपने पति पर हिंसा का आरोप लगाया और गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। 

कंगना के शो में हाल ही में पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे पर शराब पीकर मारने का आरोप लगाया था और कहा था कि उनके पति ने उन्हें प्रताड़ित किया था, जिसकी वजह से वो ब्रेन हैमरेज का शिकार भी हुई थीं।
 

Content Writer

suman prajapati