जब रोते हुए पुनिश को अर्शी खान ने कहा ''मजनू'', तो भड़की गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा

12/6/2017 10:06:12 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते बंदगी कालरा घर से बेघर हो गईं। उनके एलिमिनेट से बॉयफ्रेंड पुनीश शर्मा काफी इमोशनल हुए। इतना ही नहीं हाल ही में बीती रात को उन्हें बंदगी की याद में रोते हुए देखा गया। वो उनके इश्क में ऐसे दीवाने बन गए है कि उनका अब घर में अकेले रहने का बिलकुल मन नहीं है।

विकास गुप्ता उनके इस दुःख से वाकिफ थे लेकिन अर्शी खान ने उनके इस रोने का मजाक बनाया और उन्हें देखकर हंसने लगी। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया कि वो एक मजनू की तरह पेश आ रहे है। उन्होंने उसे बावला भी कहा था। वैसे  घर में मौजूद बाकी कंटेस्टेंट ने पुनीश का हौसला बढाया और कहा कि वो घर में अकेले ही इस गेम को खेल सकते है।

हाल ही में इस बात को लेकर बंदगी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जिस तरह के अर्शी कमेंट्स करती हैं उसे देखकर अंदाजा हो जाता है कि वो किसी की सगी नहीं हैं। पुनीश जब रो रहे थे तब वो उनका मजाक उड़ा रही थीं। अर्शी जानती है कि बिग बॉस का यह सीजन कर्मा सीजन है। जो जैसा करता है वैसा ही भरता है। जिस दौरान अर्शी पुनीश के रोने का मजाक बना रही थीं।

बाकी घरवालों ने पुनीश को सपोर्ट किया। घर से बाहर आने के बाद पुनीश के साथ रिलेशन पर बोलते हुए बंदगी ने कहा था कि मेरा प्यार सच्चा है। मुझे कोई शिकायत नहीं है अगर घर के अंदर हुए हमारे रोमांस की वजह से मुझे शो से बाहर होना पड़ा है। घर में पुनीश और मेरे बीच जो भी हुआ उसपर मुझे पछतावा नहीं है। मैं ये नहीं कहूंगी कि यह सही था लेकिन ये जरूर कहूंगी कि यह सब इमोशन के दौरान हुआ।