सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोले Ex बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल- दुख होता है, दर्द होता है, बस याद रखिए आखिर में आप..

1/15/2022 10:36:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले इस बात की पुष्टि भी की थी। इसके बाद भी वह जिंदगी में मिले सबको को लेकर कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। वहीं अब हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी पहली बार लाइफ लैसन को लेकर खुलासा किया।


दरअसल, रोहमन शॉल ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन खोला। फैंस के सवालों के जवाब में उन्होंने अपनी ताकत का खुलासा किया। एक जीवन सबक जो उन्होंने हाल ही में कोविड -19 से उबरने के दौरान सीखा और अपने अभिनय की शुरुआत का संकेत दिया।

PunjabKesari


एक फैन ने उनसे पूछा- "आपने इस कोविड से और ठीक होने के दौरान जीवन के बारे में क्या सीखा?"  रोहमन ने जवाब दिया- 'सबसे बड़ा सबक यह सीखा कि समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो, अगर आप में इच्छाशक्ति है, तो आप खुद ही इसका सामना कर सकते हैं। दुख होता है, दर्द होता है और रहता है, बस याद रखिए आखिर में आप ही हैं जिसका फायदा आपको होगा।'

PunjabKesari

 

स्ट्रेंथ के बारे में बारे में पूछे जाने पर रोहमन शॉल ने कहा, "तथ्य यह है कि मैं खुद से झूठ नहीं बोलता !!! आप सभी की जरूरत है! बस कभी-कभी किसी विशेष प्रकार की जादू की झप्पी (गले लगाना) काम करती है।" 

 

उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वह जल्द ही अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे। एक फैन ने कहा, 'आपको स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता' इस पर उन्होंने कहा, "आप बहुत प्यारे हैं! शुक्र है कि कोविड होने से ठीक पहले मैंने कुछ शूट किया! यह पोस्ट-प्रोडक्शन के तहत है! जल्द ही विवरण देंगे #newbeginnings।”
ऐसे ही रोहमन शॉल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। रोहमन ने अलगाव में रहते हुए कोरियाई नाटक देखने के बारे में भी बात की और एक अन्य प्रतिक्रिया में उन्होंने खुलासा किया कि वह अभी भी बहुत कमजोर और थका हुआ महसूस कर रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News