टूटने की कगार पर है आसिम-हिमांशी का रिश्ता! सिंगर ने ट्वीट पर दिया इशारा

4/7/2020 2:39:27 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की क्यूट और मोस्ट रोमांटिक जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच लगता है कुछ खास नहीं चल रहा है। दोनों की जोड़ी टीवी की दुनिया की फेवरेट जोड़ियों में शुमार भी हो चुकी है। हालांकि दोनों को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज भी उठती रही है।

वहीं पंजाब की ऐश्वर्या राय का हालिया ट्वीट इसी बात की ओर इशारा कर रहा है। इसके बाद से ही फैंस हैरान हो गए हैं क्या दोनों के बीच कुछ दिक्कत चल रही है। हिमांशी के इस लेटेस्ट ट्वीट ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

हिमांशी ने देर रात ट्विटर पर कमेंट करते हुए लिखा-'हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता है।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्रोकन हार्ट का एक इमोजी भी लगा दिया। जिसके बाद से ही कयास लग रहे हैं कि शायद दोनों की लव लाइफ में किसी का इंटरफेयरेंस हो रहा है।

 

खबरों की मानें तो हिमांशी और आसिम का रिश्ता एक्टर के घरवालों को पसंद नहीं था। लेकिन बाद में रिपोर्ट्स आईं कि अब सबकुछ ठीक है। बल्कि बिग बॉस के बाद हिमांशी खुराना की तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें वह आसिन के घर वालों के साथ दिख रही थीं। ऐसे में लगने लगा कि सबकुछ ठीक हो गया है।हिमांशी खुराना के इस ट्वीट के बाद लोग कुछ इस तरह के कमेंट्स कर रह हैं। जिनसे लग रहा है कि फैंस को भी हिमांशी और आसिम की जोड़ी टूटने का डर सता रहा है।

बता दें कि कपल बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद एक म्यूजिक वीडियो भी नजर आ चुका है। म्यूजिक वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लगी थी। इसके अलावा दोनों ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए भी फोटोशूट किया था।

Smita Sharma