टूटने की कगार पर है आसिम-हिमांशी का रिश्ता! सिंगर ने ट्वीट पर दिया इशारा

4/7/2020 2:39:27 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की क्यूट और मोस्ट रोमांटिक जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच लगता है कुछ खास नहीं चल रहा है। दोनों की जोड़ी टीवी की दुनिया की फेवरेट जोड़ियों में शुमार भी हो चुकी है। हालांकि दोनों को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज भी उठती रही है।

PunjabKesari

वहीं पंजाब की ऐश्वर्या राय का हालिया ट्वीट इसी बात की ओर इशारा कर रहा है। इसके बाद से ही फैंस हैरान हो गए हैं क्या दोनों के बीच कुछ दिक्कत चल रही है। हिमांशी के इस लेटेस्ट ट्वीट ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

PunjabKesari

हिमांशी ने देर रात ट्विटर पर कमेंट करते हुए लिखा-'हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता है।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्रोकन हार्ट का एक इमोजी भी लगा दिया। जिसके बाद से ही कयास लग रहे हैं कि शायद दोनों की लव लाइफ में किसी का इंटरफेयरेंस हो रहा है।

 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो हिमांशी और आसिम का रिश्ता एक्टर के घरवालों को पसंद नहीं था। लेकिन बाद में रिपोर्ट्स आईं कि अब सबकुछ ठीक है। बल्कि बिग बॉस के बाद हिमांशी खुराना की तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें वह आसिन के घर वालों के साथ दिख रही थीं। ऐसे में लगने लगा कि सबकुछ ठीक हो गया है।हिमांशी खुराना के इस ट्वीट के बाद लोग कुछ इस तरह के कमेंट्स कर रह हैं। जिनसे लग रहा है कि फैंस को भी हिमांशी और आसिम की जोड़ी टूटने का डर सता रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि कपल बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद एक म्यूजिक वीडियो भी नजर आ चुका है। म्यूजिक वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लगी थी। इसके अलावा दोनों ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए भी फोटोशूट किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News