एनआरआई बाॅयफ्रेंड संग ''यारियां'' की एक्ट्रेस ने की सगाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

10/8/2019 1:10:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बीते पिछले काफी समय से ऑस्ट्रेलियन डेंटल सर्जन और व्यवसायी डॉक्टर तुशान भिंडी को डेट कर रही हैं। हाल ही में अब एवलिन ने तुशान संग सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी खुद एलिवन ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर में एलिवन पिंक कलर की प्रिंटिड ऑफ शाॅल्डर ड्रेस में दिख रही हैं।

वहीं उनके बाॅयफ्रेंड फाॅर्मल कपड़ों में दिख रहे हैं। सामने आई इस तस्वीर में कपल लिपलाॅक करता दिख रहा है। एलविन की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स उन्हें ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं।  


बता दें कि एलिवन ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अपनी सगाई के बारे में जानकारी दी है। एवलिन ने बताया, 'यह सपने के पूरे होने जैसा है। तुशान मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और उनका प्रपोजल परफेक्ट था।' कपल ने शनिवार को सगाई की थी।

बताया जा रहा है कि तुशान ने एवलिन को सिडनी के मशहूर हार्बर ब्रिज पर प्रपोज किया था। इसके लिए तुशान ने एक गिटारिस्ट का भी इंतेजाम किया था जो बैकग्राउंड में एवलिन के फेवरिट सॉन्ग प्ले कर रहा था। प्रपोज करने के लिए घुटनों पर जाने से पहले तुशान ने एवलिन के लिए एक खूबसूरत नोट भी पढ़ा। एवलिन बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया- 'यह सपने के पूरे होने जैसा है। तुशान मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और उनका प्रपोजल परफेक्ट था।'

काम की बात करें तो एलविन हाल ही में फिल्म साहो में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, मंदिरा बेदी, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश समेत कई स्टार्स थे। 

Smita Sharma