मां बनीं ''यारियां'' फेम एवलिन शर्मा, तस्वीर शेयर कर दिखाई न्यूबॉर्न बेटी की पहली झलक

11/19/2021 3:50:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रकाश पर्व के पावन अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल एवलिन शर्मा के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को एक्ट्रेस ने खुद फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ ही अपनी नन्हीं परी के साथ तस्वीर भी शेयर की है। उनकी ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

एवलिन शर्मा और उनके पति तुषान भ‍िंडी बेटी के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। इस गुज न्यूज को एवलिन ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी जिंदगी का सबसे महत्‍वपूर्ण रोल।'

View this post on Instagram

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि एवलिन अपनी लाडली को गोद में कैरी किए हुए है और उसका माथा चूमती नजर आ रही है। इस तस्वीर में उनकी लाडली बेहद क्यूट दिख रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Ava Rania Bhindi 👼🏻 (@avabhindi)

एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ ही अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। उन्होंने अपनी लाडली का नाम Ava रखा है। यह एक लैटिन नाम है, जिसका मतलब है 'चिड़‍िया', 'जिंदगी', 'पानी'। 

 


बता दें, एवलिन शर्मा ने इसी साल ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन तुषान भिंडी संग  15 मई को गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के दो महीने बाद ही जुलाई एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी थी। बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो बेटे नहीं एक बेटी की मां बनना चाहती हैं और अब उनकी ये इच्छा भी पूरी हो गई है, जिसे पाकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं।

 


वर्कफ्रंट पर, एवलिन शर्मा 'यारियां', 'ये जवानी है दीवानी', 'मैं तेरा हीरो', 'साहो', और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं।

Content Writer

suman prajapati