एयरपोर्ट पर छाईं इमरान हाशमी की हीरोइनें, प्लाजो सूट में ईशा तो मिनि स्कर्ट में दिखीं सोनल

7/8/2019 3:30:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाएं अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर स्टनिंग लुक में इन एक्ट्रेसेस को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। इन हसीनाओं के लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। वहीं, मुंबई एयरपोर्ट पर आए दिन कोई न कोई एक्टर एक्ट्रेस स्पॉट किया जाता रहा है। ऐसे में फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता और सोनम चौहान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

ईशा गुप्ता 

ईशा अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन तस्वीरों में वो पू से पार्वती बनी हुईं दिख रही हैं। एयरपोर्ट पर ईशा पिंक और व्हाइट कलर के प्लाजो सूट में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी और झूमके उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। एयरपोर्ट पर एंट्री करते ही सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं। कुछ तस्वीरों में वो फोन पर बात करते हुए नजर आईं।

उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। लेटेस्ट एयरपोर्ट में ईशा बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनका लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों ईशा अपनी अपकमिंग फिल्म 'वन डेः जस्टिस डिलीवर' की प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर भी लीड रोल में मौजूद हैं। फिल्म में ईशा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म वन डे एक मर्डर मिस्ट्री कहानी है। फैंस द्वारा इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

सोनम चौहान 

बॉलीवुड फिल्म 'जन्नत' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनल चौहान भी अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में सोनम भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह पिंक कलर के टॉप के साथ डेनिम मिनी स्कर्ट में बेहद स्टाइलिश और हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ ब्लैक शेड्स और व्हाइट बैली उनके लुक को परफैक्ट बना रही है। पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने कूल अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए।

उन्होंने मुस्कुराते हुए तस्वीरें क्लिक करवाईं। सोनम के एयरपोर्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों सोनल फिल्मी दुनियां से दूर हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि सोनल ने 'रेनबो', 'बुढ्डा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', 'थ्रीडी' समेत कई फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड के अलावा वह कई साउथ फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ईशा और सोनल दोनों ही इमरान हाशमी के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

 

Neha