ब्लैक मिनी शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड तस्वीर शेयर कर ईशा गुप्ता ने धमकाया इंटरनेट, सर्दी में भी बढ़ाई फैंस की गर्मी

12/28/2020 2:01:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचना अच्छे से आता है और जब भी वह सोशल मीडिया पर अपनी कोई हॉट अंदाज की तस्वीर शेयर करती हैं, तो तूफान की तरह इंटरनेट पर छा जाती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर ढाती नजर आ रही हैं।


ईशा गुप्ता ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान ईशा ब्लैक मिनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग थाई-हाई शूज पेयर किए हुए है।

 

इस ड्रेस-अप में 35 की हसीना अपने हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कमप्लीट करते हुए ईशा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।


काम की बात करें तो ईशा गुप्ता ने फिल्म जन्नत 2 से 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थीं।

 

इसके बाद उन्होंने रुस्तम , टोटल धमाल और बादशाहो जैसी फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस तो आथिरी बार फिल्म वन डेः जस्टिस डिलीवर्ड में देखा गया था।


  

suman prajapati