लैक्मे फैशन वीक में छाईं ईशा गुप्ता, शाॅर्ट कपड़ों में दिखाया किलर फिगर

2/15/2020 2:06:01 PM

मुंबई: माॅडल और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर ईशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ईशा की ये तस्वीरें लैक्मे फैशन वीक के दौरान की ये हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख आपके होश उड़ जाएंगे।

PunjabKesari

तस्वीरों में ईशा व्हाइट कलर के क्राॅप टाॅप मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने पिंक एंड व्हाइट कलर का श्रग भी पेयर किया है। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

ईशा की इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से पूरा किया है। ईशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari
वर्कफ्रंट की बात करें तो शा जल्द ही फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आएंगी। फिल्म को मेहुल अथा ने डायरेक्ट किया है। इसमें अमीषा और जायद खान हैं। यह फिल्म सितंबर में रिलीज हो रही हैं।

PunjabKesari

इस फिल्म से पहले ईशा फिल्म वन डे : जस्टिस डिलीवर्ड में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा और जरीना वहाबजैसे कई स्टार्स थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News