न्यूड फोटोशूट के बाद अब इस अंदाज में नजर आई ईशा गुप्ता, देखें तस्वीरें

8/27/2017 1:08:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ईशा गुप्ता अपनी हॉट लुक को लेकर हमाशा चर्चा में ही रहती है। ईशा की हर अदा और लुक को उनके फैंस दीवाने हैं फिर चाहे उनका हॉट बिकिनी फोटोशूट हो यां फिर टॉपलैस तस्वीरें। वह अपनी अदा से लोगों के दिल में राज करती है।

हाल ही में ईशा ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट और डिफरेंट लुक में नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में ईशा ने फुल व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लैक शाट्स के ऊपर नेट जैसी स्कर्ट पहनी हुई है। इसके साथ ही हाथ में ब्लैक जैकेट और हाई बूट का कॉम्बिनेशन उन पर काफी सूट कर रहा है। इस फोटोशूट में वहीं उनका हेयरस्टाइल उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है। ईशा ने इस फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं।

बता दें कि ईशा ने इस बार 'रॉकी स्टार' के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका स्टाइलिश लुक लोगों को खूब भा रहा है। ईशा ने बीते कुछ दिनों पहले सोशल साइट पर अपनी हॉट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं जिसने इंटरनैट पर धमाल मचा दिया है। इसके अलावा वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'बादशाहों' में नजर आएंगी जो 1 सितंबर को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में ईशा के अलावा अजय देवगन, इलियाना और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।