SEE PICS: 'बादशाहो' की मीडिया मीट के दौरान शार्ट ड्रैस में हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आई ईशा गुप्ता!

8/18/2017 4:15:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी बोल्ड लुक को लेकर काफी सुर्खियों बटौर रही है। हाल ही में ईशा की कुछ फोटोज सामने आई हैं जो उनकी फिल्म की एक एक्टिविटी के दौरान ली गईं हैं। 

ईशा इन दिनों अपनी अपकमिंड मूवी बादशाहो को लेकर काफी बिजी है। उनकी यह तस्वीरें इस फिल्म की मीडिया मीट के दौरान सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने पर्पल और व्हाइट कलर की एक ड्रैस पहनी है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। ड्रैस के साथ उन्होंने काफी लाइट मेकअप किया है जो उनके चेहरे को चार चांद लगा रहा है।

वह बहुत ही कान्फीडैंस के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। ईशा इन दिनों अपनी हॉट लुक की वजह से सोशल साइट पर काफी सुर्खियों बटौर रही है।

वह अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनकी फोटोज की झलक पानें के लिए बेताब रहते हैं। 

बता दें कि ईशा की फिल्म बादशाहों का ट्रेलर अभी पिछले ही दिनों रिलीज हुआ था। इसमें ईशा के अलावा अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म सन् 1975 में लगाई गई इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनाई गई है।