गरीबों के एंजेलिना जोली कहे जाने पर ईशा गुप्ता ने जताई नाराजगी, बोलीं ''वह खुद को गरीब कहते हैं''

5/24/2020 12:59:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनकी बोल्ड अदाओं के फैंस बड़ी संख्या में दीवाने हैं। हालांकि कई बार ईशा की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से की जाती है और कुछ यूजर्स उन्हें गरीबों की एंजेलिना भी कहते हैं। अब हाल ही में लोगों के उन्हें इस नाम पर बुलाने के लिए ईशा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस का कहना है कि मुझे नहीं लगता कि मैं एंजेलिना जोली जैसी दिखती हूं। कुछ दिनों पहले मैने हम दोनों के कोलाज वाली तस्वीरें देखी जो खूब वायरल हो रहीं थी, लेकिन मैने कभी अपनी तुलना उनसे नहीं की। मैं हमेशा अपनी मां की तरह दिखती हूं।

 PunjabKesari
ईशा ने आगे बताया कि,'आप जानते हैं कि मुझे क्या बात गुस्सा दिलाती है, लेकिन मुझे तब ज्यादा गुस्सा आता था, जब लोग मुझे कहते थे, गरीबों की एंजेलीना जोली। मैं यह नहीं कह रही हूं, यह आप ही कह रहे हैं, आप खुद को गरीब कह रहे हैं। यह मेरे माता-पिता के कारण है और मैं ऐसे ही दिखती हूं।'

PunjabKesari
काम की बात करें तो ईशा जन्नत 2, राज 3डी, रुस्तम और बादशाहो जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' उनकी आगामी फिल्में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News