माथे पर बिंदी, कानों में झूमका, पैरों में पायल..गोल्डन साड़ी में ईशा गुप्ता ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, नाव पर लेट दिखाई कातिलाना अदाएं

12/19/2023 4:24:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन वह अपने काम से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से फैंस को मदहोश कर देती हैं। अब हाल ही में वाराणसी पहुंची ईशा ने गोल्डन साड़ी में बेहद कातिलाना फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें देख फैंस भी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर उनकी इन तस्वीरों पर...


ईशा गुप्ता ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इनके साथ दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा- उस की याद आई है साँसो ज़रा आहिस्ता चलो, धड़कनों से भी इबादत में ख़लल पड़ता है।


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ईशा गुप्ता समंदर के बीचों बीच नाव पर लेट फोटोशूट करवा रही हैं। वह नाव की नोक पर लेट बेहद ही कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं। इस दौरान वह गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में कतई बवाल लग रही है।

खुले बालों के साथ माथे पर ब्लैक बिंदी उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। वहीं कानों में गोल्डन झूमके भी उनकी ब्यूटी को बढ़ा रहे है।

पैरों में पहनी खूबसूरत पायलों को भी वह अलग अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं। यानी सभी फोटोज में ईशा का हुस्न-ए-अंदाज देखते ही बन रहा है।


काम की बात करें तो ईशा गुप्ता को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म One Day: Justice Delivered में देखा गया था। अब वह जल्द ही मर्डर 4, देसी मैजिक और हेरा फिर 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।    

Content Writer

suman prajapati