Aashram 3: बाबा निराला के माया जाल में फंसी ईशा गुप्ता, बोलीं- ''अनजाने में मांगी मन्नत पूरी हो गई''

5/20/2022 1:09:33 PM

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल की 'आश्रम 3' बहुत जल्द एम.एक्स प्लेयर पर रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। बीते सीजन में त्रिधा चौधरी ने अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था तो वहीं इस बार ईशा गुप्ता हॉटनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं। ईशा बाबा निराला यानि बॉबी देओल के माया जाल में फंस गई है। 'आश्रम 3' में काम करना ईशा ने मन्नत पूरी होना बताया है।


ईशा ने कहा- 'मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम देखी थी, तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूं और अनजानें में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई। ऐसा लग रहा है कि इस सीरीज का मिलना, यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर है।'


बता दें 'आश्रम 3' में ईशा का किरदार एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का है। वेब सीरीज में ईशा और बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष अहम भूमिकाओं में हैं। प्रकाश झा ने इसे प्रोडयूस और डायरेक्ट किया है। 'आश्रम 3' 3 जून को MX Player पर रिलीज होगी, जिसे फ्री में देखा जा सकता है।

Content Writer

Parminder Kaur