Women Harassment Case: NCW ने ईशा गुप्ता को भेजा नोटिस, एक्ट्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मांगी मदद

8/7/2020 12:04:26 PM

मुंबई: राष्ट्रीय महिला आयोग ने हाल ही में फिल्मेकर महेश भट्ट, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, मौनी रॉय और एक्टर प्रिंस नरूला और रणविजय सिंह को नोटिस भेजा था। नोटिस एक कंपनी के प्रमोटर के खिलाफ मॉडलिंग करियर दिलवाने के बहाने कई लड़कियों को ब्लैकमेल और यौन उत्पीड़न करने के मामले में अपने बयान दर्ज करवाने के लिए भेजा गया है। वहीं अब इस मामले में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मदद मांगी हैं।

PunjabKesari

ईशा ने ट्वीट कर लिखा- 'स्मृति ईरानी मैम, क्या इस मामले में आप मेरी मदद कर सकती हैं। मैं पहली बार ट्वीट्स के जरिए इस बारे में क्यों सुन रही हूं? अगर हम पेड प्रमोशन करते हैं तो यह हमारा काम है और सच यह है कि अब तक मुझे कोई नोटिस नहीं मिला है।' एक और ट्वीट में ईशा ने लिखा-'कृप्या मेरी मदद करें। सिर्फ ट्वीट करके और खबरों को तूल देकर झूठे बहानों पर केस नहीं बनाया जा सकता।

PunjabKesari

मुझे NCW केस के पीछे की सच्चाई के बारे में नहीं पता लेकिन मुझ पर किसी तरह का आरोप लगाना मानहानि है।'  ईशा ने इस मामले में कई ट्वीट किए। एक और ट्वीट करते हुए ईशा ने लिखा-'स्मृति ईरानी मैम, कृपया मुझे इसे स्पष्ट करने में मदद करें। हमारा नाम इस्तेमाल करने का यह कोई तरीका नहीं है। सेलेब्स होने का यह मतलब नहीं है कि मैं इंसान नहीं हूं। मैं राष्ट्रीय महिला आयोग के इस नोटिस को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हूं। उन्हें लोगों की मदद करनी चाहिए ना कि मीडिया कॉन्ट्रोवर्सी।'

PunjabKesari

बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा- 'निर्देश जारी करने के बावजूद आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर सनी वर्मा और उनके साथी ने आयोग के सामने अपनी उपस्थित दर्ज नहीं करवाई। इन्होंने तो जवाब देने की जहमत उठाई और न ही निर्धारित बैठक में शामिल हुए।' अगले ट्वीट में रेखा शर्मा ने लिखा, 'राष्ट्रीय महिला आयोग ने इनकी गैर-उपस्थिती को गंभीरता से लिया है।

PunjabKesari

इस बैठक को 18 अगस्त 11.30 बजे के लिए स्थगित कर दिया गया है। आपको फिर से औपचारिक नोटिस भेजे जाएंगे और अब उपस्थित ना होने पर हमारी प्रक्रियाओं के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News