एक्ट्रेस ईशा देओल ''जग जननी माँ वैष्णो देवी'' शो में निभाएंगी परिधि शर्मा की मां का किरदार

7/2/2020 5:30:00 PM

मुंबई: 'जग जननी मां वैष्णो देवी -कहानी माता रानी की' के स्टार-स्टडेड स्टार्स के साथ शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। दर्शक अपने पसंदीदा शो के वापस आने की खबर सुनकर जितना उत्सुक थे उतना ही एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के अचानक इस शो को छोड़ने से निराश भी थे।

वहीं मेकर्स ने बड़ी गहन रिसर्च के बाद मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए फाइनल नाम का चयन कर लिया है जो हैं एक्ट्रेस परिधि शर्मा, जिन्होंने इससे पहले भी अन्य शोज में अपने  कई बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के मन को मोह लिया था। मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए कई नाम शामिल किए गए थे, जिसमें रुबीना दिलायक, तेजस्वी प्रकाश, श्रेनु पारिख, नियाती फतनानी, मीरा देओस्थाले आदि नाम शामिल थे।

ईशा देओल निभाएंगी मां वैष्णो देवी की मां का किरदार 


आपको बता दें कि कुछ महीने पहले तोरल रासपुत्रा मां वैष्णो देवी की मां का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने ने भी अपना किरदार छोड़ दिया था। अच्छी खबर यह है कि अब इस किरदार के लिए एक मुख्य नाम सामने आया है।  

सूत्रों के अनुसार वैष्णो देवी की मां की भूमिका एक्ट्रेस ईशा देओल निभाने वाली हैं। आपको बता दें कि ईशा देओल कुछ साल पहले एक रियलिटी शो का भी हिस्सा थीं। वह कई सालों के बाद एक टेलीविजन शो के लिए वापसी कर रही हैं। हम नहीं जानते कि उपरोक्त कहानी कितनी सच है, लेकिन यह शो में एक नया आकर्षण ज़रूर लाएगा जब हम इस टैलेंटेड एक्ट्रेस को वापस एक्शन में देखेंगे।

Smita Sharma