बड़े पर्दे से गायब रहने वाली ईशा देओल ऐसे करेंगी वापसी, कुछ हटकर होगा रोल

3/14/2018 7:25:06 PM

मुंबईः लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से गायब एक्ट्रैस ईशा देओल एक बार फिर फिल्मों की तरफ लौटने को तैयार हैं। वह अपना कमबैक हिंदी शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से करने जा रही हैं जिसका निर्देशन राम कमल मुखर्जी करेंगे। बता दें, राम कमल ने हेमा मालिनी की बायॉग्रफी लिखी है। 

खबरों की मानें तो इस फिल्म में ईशा को शेफ का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन राम कमल मुखर्जी और अभ्र चक्रवर्ती करेंगे। अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, "राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार उस वक्त आया, जब वह मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे।" बता दें कि ईशा ने पिछले ही साल अक्टूबर में बेटी राध्या को जन्म दिया था। फिल्म के बारे में ईशा ने कहा, "मुझे लगता है कि यह विचार राम कमल के दिमाग में विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं के साथ बातचीत के बाद आया। उन्होंने कहानी में उन घटनाओं को अच्छी तरह बुना है।"

फिल्म की कहानी और पटकथा राम कमल ने ही लिखी है। राम कमल का कहना है कि, "ईशा ने ही मुझे फिल्म का निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया।" फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में की जाएगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में ईशा को 7 साल के बाद एक बार फिर से पर्दे पर देखा जाने वाला है।