National Film Awards 2023 में ईशा देओल की फिल्म Ek Dua ने नाम की बड़ी उपलब्धि

8/25/2023 10:28:22 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते कल यानी वीरवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्डस की अनाउंसमेंट हो गई है, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों ने राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किया। इन फिल्मों में ईशा देओल की फिल्म 'एक दुआ' भी शामिल है। जी हां... ईशा देओल की फिल्म 'एक दुआ' ने 69वें नेशनल अवॉर्ड में एक बड़ी उप्लब्धि अपने नाम की है। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। 

 

ईशा देओल की फिल्म ने जीता दर्शकों का दिल
'एक दुआ' में ईशा देओल लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू किया है। 'एक दुआ' को नॉन फीचर स्पेशल मेंशन अवार्ड में मेंशन किया गया है। ऐसे में ईशा ने सोशल मीडिया पर लिखा "मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मेरी फिल्म एक दुआ ने 69वां राष्ट्रीय पुरस्कार में सम्मान मिला है। एक निर्माता और  कलाकार के रूप में नॉन फीचर स्पेशल मेंशन अवार्ड में यह सम्मान पाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। एक दुआ कन्या भ्रूण हत्या, बेटी बचाओ के बारे में है और इसके लिए राष्ट्रीय पुरस्कारों में मान्यता मिलना बहुत उत्साहजनक है।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा ने आगे लिखा "मैं सभी को और विशेष रूप से अपने प्रशंसकों को उनके सपोर्ट, प्रार्थना और दुआओं के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। 'एक दुआ' की पूरी टीम और विशेष रूप से निर्देशक रामकमल मुखर्जी को मेरे साथ मिलकर यह फिल्म बनाने के लिए बधाई। बहुत सारा प्यार और आभार.."  


फिल्म को मिली इस उपलब्धि से ईशा की खुशी का ठिकाना नहीं है। उनकी लगन और मेहनत को एक नई पहचान मिली है। ईशा के लिए यह गर्व का क्षण है क्योंकि एक निर्माता के रूप में उनकी पहली ही फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। 

Content Editor

Varsha Yadav