पति-पत्नी और वो: बैंगलूरू की लड़की ने तोड़ा ईशा देओल का हंसता खेलता परिवार!धर्मेंद्र के दामाद के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर की कहानी

2/7/2024 12:35:48 PM

मुंबई: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने शादी के 11 साल बाद पति भरत तख्तानी संग अपनी राहें अलग की। वैसे तो कई महीनों से ईशा और भरत के अलग होने की खबरें आ रही थी। वहीं अब लंबे समय से इस मामले में चुप्पी बनाए रखने के बाद कपल ने तलाक लेने की बात स्वीकार ली है।

ईशा और भरत ने एक जॉइंट स्टेंटमेंट जारी कर कहा कि उन्होंने "आपसी सहमति" से अलग होने का फैसला किया है। ऐसे में हर किसी के जेहन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर ये प्यारी जोड़ी क्यों अलग हो रही है। इस जोड़ी के टूटने की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है।

 

जनवरी महीने में रेडिट यूजर ने दावा किया था कि ईशा भरत से अलग रह रही हैं। ईशा देओल ने काफी टाइम से सोशल मीडिया पर अपने पति भरत संग तस्वीरें शेयर करना बंद कर दिया है और ईशा अक्सर अपनी मां हेमा मालिनी के साथ ही नजर आती हैं।

इतना ही नहीं पोस्ट में उन्होंने इसकी वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया था। पोस्ट में लिखा गया था कि भरत बैंगलुरु में एक पार्टी में अपनी कथित गर्लफ्रेंड संग नजर आए थे। इतना ही नहीं कहा गया था कि भरत की कथित गर्लफ्रेंड बेंगलुरु में ही रहती हैं। रेडिट यूजर की अलग रहने वाली बात तो अब सही साबित हो रही है हालांकि अफेयर वाली बात पर अभी तक संस्पेंस बना हुआ है। 

ईशा देओल और भरत तख्तानी की पहली मुलाकात कैस्केड इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में हुई थी। यहीं दोनों की दोस्ती हुई। इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और जोड़ी ने 2012 में शादी कर ली। कपल की दो बेटियां हैं। 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma