तलाक के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ईशा देओल, चेहरे पर मुस्कान लिए बोलीं- ''मैं ठीक हूं''

2/19/2024 12:46:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर्स धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। ईशा ने हाल ही में पति और बिजनेसमैन भरत तख्तानी से अपनी राहें अलग की। कपल ने अपनी 11 साल पुरानी शादी को तोड़ा। वहीं अब तलाक की अनाउंसमेंट के बाद ईशा को पहली बार स्पाॅट किया गया।

 

सोमवार को ईशा मुंबई एयरपोर्ट स्पाॅट हुईं जहां उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान देखने को मिली। लुक की बात करें तो ईशा व्हाइट क्राॅप टाॅप और डेनिम में स्टाइलिश दिखीं।

 

उन्होंने व्हाइट कैप से लुक को पूरा किया था। एयरपोर्ट पर ईशा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। इतना ही नहीं ईशा ने पैपराजीसे बातचीत भी की। जब पैपराजी ने ईशा से पूछा कि वो कैसी हैं तो उन्होंने कहा- 'मैं ठीक हूं।'

 

इस मुश्किल समय में ईशा के साथ उनकी मां हेमा मालिनी खड़ी हैं। वो उनका खास ध्यान रख रही हैं।वहीं धर्मेंद्र ने बेटी और दामाद को दोबारा सोचने की नसीहत दी थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इनके तलाक की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया है।


ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 2012 में शादी की थी। इनसे इन्हें दो बेटियां हुई थीं। इतना ही नहीं, जब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थीं, तो उन्होंने पति से गोदभराई वाले दिन 2017 में दोबारा शादी की थी और इस दौरान उन्होंने तीन फेरे ही लिए थे। वह इस पल को फिर से जीना चाहती थीं। खैर। अब ये दोनों साथ नहीं हैं। 

Content Writer

Smita Sharma