36 साल की हुईं ईशा, नन्हीं परी राध्या के साथ सेलिब्रेट करेंगी अपना बर्थडे

11/2/2017 12:33:56 PM

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रैस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओेल आज 36 साल की हो गई हैं। हाल ही में इसी खास मौके पर ईशा ने सोशल साइट पर अपनी एक तस्वीर शेय़र की है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए अपने बर्थडे को एक नई शुरुआत बताते हुए इसे अपनी बेटी के साथ शेयर करने की बात कही है। जानकारी के लिए बता दें कि ईशा 20 अक्तूबर को एक बेटी की मां बनी हैं। ईशा की बेटी का नाम राध्या रखा गया है. जो कि राधा से निकला है। धर्मेंद्र भी इस नाम से बेहद खुश हैं। यह नाम ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने तय किया है।


इसी साल अप्रैल में ईशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती थीं। इसके बाद हॉस्पिटल  से  डिस्चार्ज हाेने के बाद ईशा और उनकी बेटी की ये तस्वीरें सामने आई थीं।


ईशा ने बेबी शावर के मौके पर अपने पति भरत के साथ फिर से शादी रचाई थी. इस खास मौके के लिए ईशा ने खास ड्रेस भी डिजाइन कराई थी। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं और उन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी के दौरान की हर अपडेट अपने फैंस को दी। अपनी मम्मी के सबसे करीब ईशा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा और अब वो पूरी तरह से अपनी फैमिली के साथ बिजी हैं.

बता दें कि ईशा की शादी भरत तख्तानी से हुई है. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 के जून महीने में दोनों शादी के बंध में बंधे थे। करियर की बात करें, तो ईशा साल 2015 के बाद से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2015 में किल देम यंग नाम की एक मल्टी-लैंग्वल फिल्म में देखा गया था।