40 की हुई धर्मेंद्र की बड़ी बेटी: मां हेमा और कजिन अभय संग ईशा देओल का बर्थडे सेलिब्रेशन, शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस

11/3/2021 2:24:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने 2 नवंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स ने ईशा को बधाई भेजी। वहीं ईशा ने मंगलवार को कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों के साथ सेलिब्रेशन किया।

ईशा और उनके पति भरत तख्तानी द्वारा आयोजित पार्टी में हेमा मालिनी, अभय देओल, फरदीन खान, तुषार कपूर और कई अन्य लोग शामिल हुए। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें ईशा देओल ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

पार्टी में बर्थडे गर्ल ईशा व्हाइट शाॅर्ट ड्रेस में नजर आईं हैं। ईशा देओल ने मिनिमल मेकअप,पिंक बल्श,रेड लिपस्टिक और हाई पोनीटेल से लुक को कंप्लीट किया है। एक तस्वीर में ईशा मां हेमा संग पोज दे रही हैं। इस दौरान हेमा पीच कलर से सूट में दिख रही हैं।

वहीं एक तस्वीर में ईशा कजिन अभय देओल संग नजर आ रही हैं। ईशा के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो ईशा साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी रचाई थी। ईशा की दो बेटियां राध्या और मिराया है। शादी के बाद ईशा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। ईशा ने लंबे अरसे बाद साल 2019 में शाॅर्ट फिल्म केकवाॅक के जरिए बाॅलीवुड में कमबैक किया। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma