एरिका पैकर्ड ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, बोलीं- ''मैं रणवीर सिंह को कंपनी देने आई हूं''

8/5/2022 5:11:05 PM

मुंबई. सुपरमॉडल एरिका पैकर्ड अपने बोल्ड लुक के लिए जानी-जाती है। एरिका सोशल मीडिया पर भी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एरिका ने अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है। 


तस्वीर में एरिका टॉपलेस नजर आ रही है। मॉडल ने केवल ब्लू जींस पहनी हुई है। एरिका ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। एरिका कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एरिका ने लिखा- रणवीर सिंह को कंपनी देने आई हूं। लेकिन तुम्हें मेरे बम्स नहीं देखने को मिलेंगे। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें हाल में ही रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। एक्टर के इस फोटोशूट को लेकर काफी विवाद भी हुआ। कुछ ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ उनके समर्थन में खड़े नजर आए। 


जानकारी के लिए बता दें एरिका पैकर्ड हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आई थी। एरिका पहली कंटेस्टेंट थी जो इविक्ट हुई थीं। शो से आउट होने पर एरिका पैकर्ड ने कहा था कि मैं लगातार कैमरे के सामने रहने पर असहज हो जाती हूं। कैमरे पर छलांग लगाना या कुछ करना हमेशा ये सोचने पर मजबूर करता है कि सब ठीक तो लग रहा है न। मैं ऐसी बिल्कुल नहीं हूं कि जो होना है हो जाए।

Content Writer

Parminder Kaur