बैकलेस ड्रेस में एरिका की कातिलाना अदाएं,वेकेशन ट्रिप में एक्ट्रेस का दिखा एक से बढ़कर एक लुक

3/19/2021 2:04:28 PM

मुंबई: मालदीव्स एक ऐसे वेकेशन डेस्टिनेशन हैं जो बाॅलीवुड और टीवी दोनों स्टार्स की फेवरेट हैं। तभी तो समय मिलते ही ये स्टार्स मालदीव्स पहुंच जाते हैं। इन दिनों टीवी की दो हसीनाएं मालदीव्स में चिल कर रही हैं।

ये हसीनाएं और कोई नहीं बल्कि हिना खान और एरिका फर्नांडिस हैं। जहां हिना बाॅयफ्रेंड राॅकी जायसवाल संग यहां चिल कर रही हैं। वहीं एरिका भी अपने करीबियों संग यहां हैं। एरिका फर्नांडिस आए दिन वेकेशन ट्रिप से अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

हाल ही में एरिका ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें वह मालदीव्स के होटल में मस्ती कर रही हैं।  'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' एक्ट्रेस कभी होटल के बाहर तो कभी बाथरूम में तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं।

लुक की बात करें तो वह बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह तस्वीरों में वह अपनी बैक को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। एक तस्वीर में वह बाथटब में लेटी हैं।

वह अपने हाथों से हार्ट बना रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह पूल किनारे दिख रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो एरिका  'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'कसौटी जिंदगी के' में नजर आ चुरी हैं। इसके अला वा खबरें हैं कि वह 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के दूसरे सीजन में भी नजर आ सकती हैं। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma