Vacation Diaries: समंदर में झूला झूलती दिखीं एरिका फर्नाडिंस,मोनोकनी में हर अंदाज है बिंदास

3/3/2021 11:41:11 AM

मुंबई:बी-टाउन के कई स्टार्स इन दिनों हाॅलीडे मूड में हैं।  ज्यादातर स्टार्स वेकेशन एंजाॅय करने के लिए मालदीव गए हैं।मालदीव के समंदर किनारे वेकेशन एंजाॅय करने वालों की लिस्ट में टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस का नाम भी शुमार है।

PunjabKesari

एरिका फर्नांडिस  लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एरिका फर्नांडिस  अब इस हॉलिडे से वापस लौट चुकी हैं, लेकिन वह लगातार इस हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में  एक्ट्रेस की वकेशन की नई तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर के बीचो बीच झूला झूलती दिख रही हैं।

PunjabKesari

ब्लू मोनकनी में एरिका हर दाज देखने लायक है। एरिका ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। टीवी की प्रेरणा कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि एरिका फर्नांडिस एरिका छोटे पर्दे की हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक को चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें तहलका मचा देती हैं। एरिका टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह साल 2016 से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एरिका दो शोज में लीड रोल भी अदा कर चुकी हैं। एरिका आखिरी बार स्टार प्लस के शो 'कसौटी जिंदगी के' में नजर आईं थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News