मनी लॉन्ड्रिंग मामला: शादी के बाद कानूनी पचड़े में फंसी यामी गौतम, ईडी ने भेजा समन

7/2/2021 1:59:09 PM

मुंबई: एक्ट्रेस यामी गौतम शादी के बाद कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। यामी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को समन भेजा है। उन्हें फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए 7 जुलाई को ईडी के सामने पेश होना होगा। 

PunjabKesari

यामी के निजी बैंक खाते में विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल है, जिसके बारे में कथित तौर पर उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था। सूत्रों का कहना है कि कुछ ट्रांसजेक्शन जांच के दायरे में आई हैं और प्राथमिक जांच के बाद पता चला कि बैंक खाते यामी गौतम से जुड़े हुए हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस को समन भेजा गया है। 

PunjabKesari

यामी गौतम बी-टाउन इंडस्ट्री की पाॅपुलर एक्ट्रेसेस में से हैं।  उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। उरी, काबिल, सनम रे, गिन्नी वेड्स सनी, विक्की डोनर, बाला, बदलापुर, टोटल सियापा जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं में दिखेंगी। यामी ने फिल्म में एक सिपाही ज्योति देसवाल की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा यामी भूत पुलिस में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो   यामी ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्देशक आदित्य धर संग शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने एक निजी समारोह में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया है। यामी और आदित्य ने 2019 में आई सफल फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News