इमरान हाशमी के बेटे को थी खतरनाक बीमारी, इलाज के बाद हुए ठीक, ट्वीट कर जताई खुशी

1/14/2019 4:55:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की व्हाय चीट इंडिया जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसी बीच उनके परिवार से जुड़ी एक अच्छी खबर आई है। दरअसल, इमरान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेटे अयान के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। जानकारी के मुताबिक 2014 में इमरान और उनकी पत्नी प्रवीन शाहनी को पता चला था कि उनका 4 साल का बेटा अयान कैंसर की फर्स्ट स्टेज से जूझ रहा है। वहीं, साल 2016 में इमरान ने अपनी किताब द किस ऑफ लाइफ में अयान की कैंसर की लड़ाई के बारे में जिक्र किया है। 

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा आज 5 सालों बाद अयान को कैंसर फ्री डिक्लेअयर कर दिया गया। यह एक सफर की तरह रहा है। आप सबकी दुआ और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। कैंसर से लड़ने के लिए आपका प्यार और प्रार्थना काम आई। आशा करता हूं और विश्वास है कि आगे बहुत कुछ करना है। तुम इस बैटल को जीत सकते हो। द किस ऑफ लाइफ। इमरान के इस ट्वीट को देखकर तो हम यही कह सकते हैं कि उनके बेटे को अब कैंसर नहीं है और वे अब कैंसर फ्री हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान की फिल्म व्हाय चीट इंडिया 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। 

बता दें कि पिछले साल एक्टर इरफान खान को कैंसर होने की खबर सामने आई थी जो इन दिनों लंदन में इलाज करवा रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थीं जो अब पति गोल्डी बहल के साथ वापिस भारत लौट आईं हैं। वहीं, राकेश रोशन को भी कैंसर होने की जानकारी ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वो भी ऑप्रेशन के बाद घर वापिस लौट चुके हैं। 


 

Neha