इमरान हाशमी ने महेश और मुकेश भट्ट के सेपरेशन का किया खुलासा, बोले- काम को लेकर चाहें दोनों अलग हो गए हों, लेकिन..

5/16/2021 11:07:19 AM

मुंबई. फिल्ममेकर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी है। दोनों भाईयों ने विशेष फिल्म्स नाम की कंपनी से जुड़कर कई सालों तक काम किया लेकिन अब दोनों इसी साल प्रोफेशनली तौर पर अलग हो गए है। मुकेश भट्ट ने जनवरी में अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अब कंपनी उनके बच्चे संभालेंगे और वो सलाहकार की भूमिका में रहेंगे। हालांकि महेश और मुकेश की तरफ से इस पर कुछ नहीं कहा गया। वहीं अब इस मामले पर इमरान हाशमी ने दोनों के अलग होने की वजह बताई है।


इमरान हाशमी ने कहा- 'विशेष फिल्म्स के साथ मेरी कई खूबसूरत यादें जुड़ी हुई हैं। मैं बस चाहता हूं कि हम सब फिर से एक साथ एक फिल्म के लिए वापस आएं। कुछ भी स्थायी नहीं होता। हम आज भी एक परिवार हैं। वो दोनों क्यों अलग हुए इस बारे में मैं पूरी बात नहीं जानता हूं लेकिन कहते हैं ना कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता है और जहां तक मेरी बात है मैं अभी भी दोनों से बात करता हूं'।

इमरान ने आगे कहा- 'दोनो के बीच काम को लेकर भले ही अलगाव हुआ हो लेकिन हम अभी भी एक परिवार हैं। मैंने लॉकडाउन के समय महेश भट्ट से बात की। वो मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म निर्माता नहीं है बल्कि एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे मार्गदर्शन दिया है। लॉकडाउन के समय कुछ चीजें सही नहीं चल रहीं थी और मुझे इस पर उनके इनपुट की जरूरत थी'।


इसके अलावा इमरान ने कहा- 'मैं कभी नहीं कहता कि मैंने बहुत सारी फ्लॉप फिल्में दी हैं बल्कि मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं उन फिल्मों का हिस्सा रहा हूं जो ज्यादा लोकप्रिय नहीं रहीं। कोई भी ऐसा कलाकार नहीं रहा जिसे 100 फीसदी सफलता मिली हो। हालांकि मैंने ऐसी भी कई फिल्में की हैं जो बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली लेकिन मुझे उससे पहचान मिली।'


बता दें इमरान ने भट्ट कैंप से ही अपने करियर की शुरूआत की थी। इमरान ने कई फिल्मों में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के विशेष फिल्म्स के बैनर तले काम किया। इमरान आखिरी बार 'मुंबई सागा' फिल्म में नजर आए थे। ये ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

Content Writer

Parminder Kaur