कपिल शर्मा के शो में 'Why Cheat India' का प्रमोशन, इमरान ने शेयर की तस्वीरें

1/19/2019 12:25:20 PM

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फिर से छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी की है और अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो से वे दर्शकों को खूब हंसा भी कर रहे हैं। शो में अब तक सलमान खान अपने पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान के साथ नजर आए।

वहीं, रणवीर सिंह भी 'सिंबा' की टीम के साथ पहुंचे थे। शो में 'उरी' की कास्ट भी नजर आई थी। हाल ही में अब इमरान हाशमी भी अपनी फिल्म 'वाय चीट इंडिया' की टीम के साथ पहुंचे।

इमरान ने इंस्टा अकाउंट पर कपिल के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें नवजोत सिंह सिद्धू, भारती सिंह और गुरु रंधावा भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'टीम वाय चीट इंडिया की टीम ने कपिल के शो में शानदार समय बिताया। इस वीकेंड इस पागलपन का मजा उठाएं और हमारी फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें।''

फिल्म की बात करें तो इमरान की इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। देश के एजुकेशन सिस्टम में हो रही धांधली और भ्रष्टाचार को दिखाती मूवी अपने कंटेंट की वजह से चर्चा में बनी हुई है। इमरान के रोल की भी सराहना हो रही है। बता दें कि इस हफ्ते वाय चीट इंडिया के अलावा बॉम्बरिया, रंगीला राजा और फ्रॉड सैंया रिलीज हुई हैं लेकिन इस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान की फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 2.75 से 3.25 करोड़ तक हो सकता है।

 

Smita Sharma