सीरियल किसर के टैग पर बाहर आया इमरान हाशमी का दर्द, बोले ''चिढ़ होती है''

11/20/2019 7:27:50 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए फेमस एक्टर इमरान हाशमी को 'सीरियल किसर' का टैग मिला हुआ है। उस समय उनके फैंस अपनी जॉब के मास्टर को देखने के लिए सिनेमाघरों में आते थे। लेकिन, बहुत जल्द उन्होंने अपनी इमेज बदली और 'शंघाई' और कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से बताया कि वह फ़िल्में बिना किस के भी कर सकते हैं। 


अब उनकी दूसरी पारी की शुरुआत फिल्म 'द बॉडी' से हो रही है। फिल्म के ट्रेलर में भी एक जबरदस्त किसिंग सीन था। जिससे उनके सभी फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। इमरान को उसी जाने-पहचाने अवतार में देखकर लोग बावले हो गए और सोशल मीडिया पर उनके किसिंग सीन की खूब चर्चा होने लगी। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इमरान इस बात से खुश नहीं हैं। इस मामले में इमरान का कहना है, वो ऐसी फ़िल्में चुन रहे हैं जो उनकी एक्टिंग को हाईलाइट करें न कि उनकी किसिंग को। 


किसिंग सीन के टैग पर उनका कहना है, "मैं आम तौर पर टैग से परेशान नहीं होता, लेकिन मुझे इससे चिढ़ है कि हम सभी एक फिल्म बनाने के इतनी मेहनत करते हैं। इसमें एक कहानी होती है, एक प्लॉट होता है, लेकिन सब लोग किस के बारे में चर्चा करते हैं। पर्सनली, मुझे इससे कोई मतलब नहीं है लेकिन जब मैं सोचता हूं, तो दुःख होता है कि कैसे लोग पूरी फिल्म में इंट्रेस्ट दिखाने के बजाय बस एक छोटी सी चीज के साथ फंस जाते हैं।"

इमरान जल्द ही इंडस्ट्री में दो सबसे सम्मानित एक्टर्स के साथ अलग फिल्मों में काम करेंगे। क्राइम ड्रामा 'शहर' में उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ कास्ट किया गया है। यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली है, लेकिन इससे पहले, 13 दिसंबर को, वह ऋषि कपूर के साथ थ्रिलर फिल्म 'द बॉडी' में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी नाम की स्पेनिश फिल्म का रीमेक है। 

Edited By

Akash sikarwar