बॉलीवुड को फेक मानते हैं इमरान हाशमी, बोले- काम के बाद इंडस्‍ट्री से दूरी बनाकर रखने से बरकरार है पवित्रता

2/24/2021 11:57:18 AM

मुंबई. एक्टर इमरान हाशमी ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास जगाई बनाई है। इमरान काफी समय से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। इमरान ग्‍लैमर और चकाचौंध से भरी दुनिया से दूर रहते हैं। हाल ही में इमरान ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड को लेकर बात की है कि क्यों वे इंडस्ट्री से दूरी बना कर रखते हैं।

PunjabKesari
इमरान हाशमी ने कहा- एक्टर बॉलीवुड को फेक मानते हैं। बॉलीवुड में उन्होंने जब से काम करना शुरू किया है, वह कुछ सिद्धांतों को फॉलो करते हैं। बॉलीवुड में तमाम लोग आपके मुंह पर अच्‍छी बातें करते हैं लेकिन पीठ पीछे वही लोग बुराई करते हैं। 

PunjabKesari

इमरान ने आगे कहा- वह अपने दोस्‍तों की वजह से डाउन टू अर्थ हैं जिन्‍हें वह वर्षों से जानते हैं। उनका फिल्‍म इंडस्‍ट्री से लेना-देना नहीं है। इमरान जड़ से मजबूत होने के लिए अपने परिवार को भी क्रेडिट देते हैं। वह परिवार की आलोचना को भी सुनते हैं। यह उन्‍हें और दृष्टिकोण देता है। सेट पर काफी टाइम बिताने के बाद वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री से थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं। यही वजह है कि उनकी पवित्रता बरकरार है।

PunjabKesari

 काम की बात करें तो इमरान बहुत जल्द फिल्म 'मुंबई सागा' में नजर आने वाले हैं। इसमें इमरान के अलावा जॉन अब्राहम, काजल अग्रवाल, महेश मांजेरकर और सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इमरान फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आएंगे। इसमें अमिताभ बच्‍चन, अन्‍नू कपूर और रघुवीर यादव भी दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static