Emotional Video: विदाई के दौरान ''गुम है किसी के प्यार में'' फेम ऐश्वर्या शर्मा के नहीं थमे आंसू, पापा के गले लग खूब रोईं ''पाखी''

12/2/2021 12:28:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। कपल 30 नवंबर को करीबी दोस्तों और फैमिली के बीच मध्यप्रदेश के उज्जैन में शादी के बंधन में बंध गया है। शादी के बाद दोनों की वेडिंग फोटोज और वीडियोज अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच ऐश्वर्या की विदाई का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई भावुक हो रहा है।

PunjabKesari


शादी में विदाई का वक्त सबसे भावुक होता है और ये ऐश्वर्या का लिए भी बेहद मुश्किल वक्त था। विदाई की रस्मों के दौरान ही ऐश्वर्या ने भी रोना शुरू कर दिया था, जिसके बाद उनके आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे। एक्ट्रेस ने बहुत ही इमोशनल तरीके से अपने परिवार के लोगों को विदाई दी।  

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anjali Nitesh Vyas (@anjaliniteshvyas)

वीडियो में देखा जा सकता है कि डोली में बैठने से पहले ऐश्वर्या अपने सिर के ऊपर से चावल पीछे को फेंक रही हैं और आंसू बहा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anjali Nitesh Vyas (@anjaliniteshvyas)

वहीं एक वीडियो में वह अपने पापा से लिपटकर खूब रो रही हैं। शादी में ऐश्वर्या शर्मा का ये हाल देखकर उनके फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।

PunjabKesari

 

बता दें कि ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ नील आईपीएस व‍िराट का और ऐश्‍वर्या पत्रलेखा का क‍िरदार निभाती हैं। सीरियल की शुरुआत में व‍िराट और पत्रलेखा एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं, लेकिन हालात के चलते पाखी की शादी व‍िराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है और व‍िराट की ज‍िंदगी में सई आ जाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News